UA-149348414-1 क्या आप कभी अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में गए हैं? - Sad Story

क्या आप कभी अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में गए हैं? Sad Story

क्या आप कभी अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में गए हैं?


जी हाँ मैं अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में शरीक हुआ हूँ, मुझे आज भी वह दिन अच्छे से याद हैं। सुबह उठने के साथ ही मैं काफी दुखी था, बार बार मेरे मन में यही ख्याल आ रहा था कि आज उसकी शादी हैं, भारी मन से उठने के बाद मैंने अपना फ़ोन उठाया और उसका नंबर डायल दिया, पर शायद मेरी हिम्मत ही नहीं हो रही थी उससे बात करने की, सामने मेज़ पर उसकी शादी का कार्ड रखा हुआ था जो उसके पिताजी स्वयं कुछ दिन पहले देकर गए थे।

शाम होते होते दिल काफी भारी हो चूका था, जैसे किसी ने कोई पत्थर रख दिया हो। मैं यह निर्णय ले ही नहीं पा रहा था कि मुझे शादी में जाना चाहिए या नहीं, फिर मैंने अपने दिल को समझाया कि "भाई हर मुसीबत को हंस के झेलना चाहिए, क्या हुआ अगर वह आज के बाद तुम्हारी गर्लफ्रेंड नहीं रह जाएगी, पर तुम उसकी शादी में ज़रूर जाओ"

मैं तैयार हुआ और पहुंच गया शादी में, स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद उठाया, तभी वह मेरे सामने आयी, शायद वह इतनी सुन्दर पहले कभी नहीं दिखी थी। मैं काफी भावुक हुआ हैं, उसको देखता ही रह गया, वह भी मेरी तरफ देख रही थी और शायद उसकी आँखों में मुझे थोड़े आँसूं भी दिखे।

तभी पीछे से मेरी माँ की आवाज़ आयी -

"बेटा अपनी शादी में कोई इतना ठूस ठूस के खाता हैं क्या? जल्दी चलो जयमाल का समय हो गया हैं"

उस दिन मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को हमेशा के लिए खो दिया, क्योंकि वह मेरी बीवी बन गयी थी। इस घटना को चार साल हो चुके हैं पर ऐसा लगता हैं कि जैसे कल की ही बात हो।

आशा करता हूँ आपको यह पढ़कर पसंद आया होगा।

😂😂😂😂😍😍😍😍

धन्यवाद.....

0 Comments